पेट्रोल पंप पर डकैती डालने का प्लान हुआ फेल, भोपाल क्राइम ब्रांच ने गैंग को दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2215748

पेट्रोल पंप पर डकैती डालने का प्लान हुआ फेल, भोपाल क्राइम ब्रांच ने गैंग को दबोचा

भोपाल में एक बड़ी डकैती को क्राइम ब्रांच ने टाल दिया है. पुलिस ने 5 बदमाशों को धर-दबोचा है. पुलिस क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली है कि आरोपी दिन में रैकी करके रात में वारदात को अंजाम देते थे. 

पेट्रोल पंप पर डकैती डालने का प्लान हुआ फेल, भोपाल क्राइम ब्रांच ने गैंग को दबोचा

Bhopal Petrol pump Robbery: राजधानी भोपाल के बैरागढ़ में पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे 5 बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने धर-दबोचा है. क्राइम ब्रांच की टीम को इस गिरोह के पास से चाकू,एयरगन, मिर्च पाउडर और रस्सी जैसे सामान मिले हैं. पुलिस ने इस गिरोह के गैंग का सरगना शातिर वाहन चोर निकला है.

पुलिस क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली है कि आरोपी दिन में रैकी करके रात में वारदात को अंजाम देते थे. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एडिशनल डीसीपी क्राइम शैलेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक 20 अप्रैल को क्राइम ब्रांच की टीम गुंडे-बदमाश, जिला बदर, जैसे अपराधियों की तलाश में रवाना की गई थी. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि बैरागढ़ के एक पेट्रोल पंप के सामने जंगल में कुछ लोग अपने हथियार लेकर बैठे हैं. यह सारे बदमाश पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे हैं.

इस पूरी सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर मुखबिर की बताई सूचना पर पांचों आरोपियों को पकड़ लिया. हिरासत में लिए गए पांच आरोपियों में सीहोर निवासी पंकज मेचन, निखिल विश्वकर्मा, शांतनु कटारे, रामेश्नर काजलिया और ममलेश को पकड़ा है. 

टीम वर्क से की थी प्लानिंग
क्राइम ब्रांच ने बताया कि पांचों आरोपी टीम वर्क कर इस डकैती को अंजाम देने वाले थे. जिसमें पंकज के पास चाकू, एयरगन, नकाब मिला है. निखिल और शांतनु के पास भी हथियार थे. रामेश्वर के पास बड़ी रस्सी और लाल मिर्च पाउडर मिला था. वहीं ममलेश के पास मोटा डंडा  मिला है. 4 आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वो पंकज के बुलाने पर इकट्ठा हुए थे.

भोपाल में बढ़ रहा ग्राफ 
बता दें कि भोपाल के बैरागढ़ में अचानक अपराध ग्राफ बढ़ गया है. जो चिंता का विषय बना हुआ है. भोपाल की क्राइम ब्रांच ने इसी कड़ी में ये बड़ा ऑपरेशन चलाया था.

रिपोर्ट - आकाश द्विवेदी

Trending news